viral Video News: दूल्हे को पानी के तेज़ बहाव के बीच कंधे पे ले जाना पड़ा; जानिए वजह

By
On:
Follow Us

viral Video News: दूल्हे को कंधे पर बैठाकर उसे नदी के तेज़ बहाव को पार कराने का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (social media) में काफी तेज़ी दे वायरल (viral) हो रहा है। लोग ये वायरल वीडियो (viral Video) देखकर हैरान भी हो रहे हैं।

क्योंकि अभी तक लोग शादी में दूल्हे (Groom) को आपने अक्सर घोड़े, बग्घी और कार में बैठे देखते आ रहे हैं। ऐसे में अचानक दूल्हे को कंधे पर बैठाकर उसे नदी के तेज़ बहाव को पार कराना अपने आप में ही चर्चा का विषय तो बनेगा ही। जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो जबलपुर क्षेत्र का है।

दरअसल मामला ये है कि जबलपुर के चरंगवा गांव से नरसिंहपुर जा रही एक बारात का है. जहां करीब 5 दिन पहले उस गांव के रहने वाले मोहन पटेल की बारात नरसिंहपुर के पिपरिया गांव गई थी। लेकिन बारिश के कारण गांव की मुख्य सड़क पर बनी पुलिया धंस गई। इसके चलते जुलूस को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा।

गांव के लोगों ने एक अनोखी प्रथा अपनाई

बताया जा रहा है कि जब बारिश क्रम नहीं थमा और पुल से पानी नहीं निकला। तब गांव के लोगों ने एक अनोखी प्रथा अपनाई। ग्रामीणों ने पुल के दोनों छोर पर ट्रैक्टर लगा दिये. फिर दोनों ट्रैक्टरों में एक मोटी रस्सी बांधी जाती है और दूल्हे को तेज धारा के बावजूद जोखिम उठाते हुए रस्सी के सहारे नदी पार कराया जाता है। इसी प्रकार कुछ लोग विद्वानों और सभी बुजुर्गों को एक-एक करके नदी के पार ले गये। उधर, यह सब नजारा देख रहे गांव के लोग हैरान रह गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़िए-

Mp News: बेलगाम ट्रक ने 7 गायों को कुचला, 6 की मौत; जानिए ये दहला देने वाली घटना

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV