Bollywood News: प्रभास की सालार के टीज़र का इंतजार ख़त्म; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: प्रभास (Prabhas) की एक्शन से भरपूर फिल्म सालार (Salaar) का टीज़र 6 जुलाई को आएगा; डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने खास वक्त का खुलासा किया।

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के फैंस के लिए एक बेहद खुश खबर सामने आई है। जिस अभिनेता का ‘साल ना सालार है’ साल की शुरुआत से ही ट्रेंड करने लगा था, उसके प्रशंसक अब अपने पसंदीदा स्टार की आने वाली फिल्म की एक झलक देख सकते हैं। जी हां… आपने सही सुना क्योंकि मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान करते हुए टीजर की तारीख और समय का खुलासा कर दिया है। प्रभास स्टारर सालार का टीजर 6 जुलाई सुबह 5:12 बजे रिलीज होगा। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

प्रभास की एक्शन पैक्ड फ़िल्म सालार का टीज़र 6 जुलाई को होगा रिलीज, डायरेक्टर प्रशांत नील ने रिवील किया स्पेशल टाइम। यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ आ रहे हैं

सालार इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। यह पहली बार सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास को एक साथ ला रहा है। जहां प्रशांत नील ने केजीएफ का निर्देशन किया, वहीं प्रभास की बाहुबली फ्रेंचाइजी इस दौर में बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जाती है। दोनों का साथ आना फिल्म को वाकई खास बनाता है।

सालार का टीज़र 6 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है

लंबे इंतजार के बाद होम्बले फिल्म का आगामी सालार टीज़र 6 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जो सभी भाषाओं के लिए एक टीज़र होगा। केजीएफ 2 और कंतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ वर्ष 2022 में राज करने के बाद, ‘सालार’ हॉम्बले फिल्म्स की अगली बड़ी परियोजना है जो निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड स्थापित करेगी।

फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

ऐसे में इस मेगा-एक्शन से भरपूर फिल्म की एक झलक पाने का उत्साह भी काफी ज्यादा है। हम्बल फिल्म्स के सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अक्षय कुमार ने अनाउंस की हाउसफुल 5; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV