Fashion News: अलग-अलग तरह के जीन्स-कुर्ती में स्टाइलिश लुक; जानिए

By
On:
Follow Us

Fashion News: एक समय था जब लड़कियां और महिलाएं सूट पहनना पसंद करती थीं। सूट एक ऐसा पहनावा है जिसे पहनकर हर महिला बेहद आरामदायक महसूस करती है, लेकिन आज समय बदल गया है।

अब हर उम्र की महिलाएं (Women) कुर्ती के साथ जींस पहनना पसंद करती हैं। सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि कई मशहूर एक्ट्रेस भी एयरपोर्ट लुक में जींस और कुर्ती पहने नजर आती हैं। इन अभिनेत्रियों में आलिया भट्ट (Aliya bhatt), दीपिका पादुकोण (Deepika padukone), कृति सेनन (kriti sanon) जैसे कुछ नाम है। इसके अलावा कई एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में जींस और कुर्ती पहनकर अपना जलवा दिखाटी है। इस आउटफिट को आप ऑफिस जाने से लेकर ऑफिस जाने तक के लिए पहन सकती हैं। अगर आपको भी कुर्ती और जींस पहनना पसंद है और एक्ट्रेसेस की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कुछ बातें हैं जिन्हें आप ध्यान में रख सकती हैं।

स्टाइल्स ईयररिंग्स लुक 

इन बातों का ध्यान रखकर आप बेहद स्टाइलिश दिख सकती हैं। और जींस और कुर्तियों के साथ टॉप स्टाइल ईयररिंग्स पहन सकती है। डिफरेंट स्टाइल्स (Different styles) कुर्ती ट्राउसर में अलग टाइप के ईयररिंग्स चॉइस कर सकती है यह आपके स्टाइल को और भी खूबसूरत बना देगा।

हेयरस्टाइल लुक

जींस और कुर्ती के साथ अपने हेयर स्टाइल अलग-अलग तरीके से कर सकती है आपका हेयरस्टाइल आपके लुक को स्टाइलिश बनाने में काफी मददगार है।

 

ये भी पढ़िए –

Celebrity Fashion: बवाल में जान्हवी कपूर का सावन रॉयल लुक; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV