Cricket News: टीम इंडिया से बाहर होने पर पृथ्वी शॉ ने ये क्या कहा; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कहा है कि सलामी बल्लेबाज के रूप टीम में नहीं चुने जाने के बाद उन्हें किस तरह की मानसिक लड़ाई से गुजरना पड़ा।

भारत के सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में से एक पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। पिछले कुछ सालों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। जिसके कारण वह किसी भी फॉर्मेट में टीम इंडिया (teem india) में जगह नहीं बना सके। भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर भी पृथ्वी भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके, जिससे उनका अंतरराष्ट्रीय करियर खराब दौर में रहा। इस बारे में पृथ्वी (Prithvi Shaw) ने कहा है कि टीम से बाहर होने के कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का कहना है कि उसके पास ज्यादा दोस्त नहीं हैं जिनके साथ वह अपने विचार साझा कर सके। पृथ्वी ने बताया कि मेरे दोस्त नहीं हैं, मुझे दोस्त बनाना पसंद नहीं है।

पृथ्वी वेस्टइंडीज टूर पर न चुने जाने से निराश

एक इंटरव्यू में पृथ्वी (Prithvi Shaw) ने कहा कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए नहीं चुने जाने से वह काफी निराश हैं। उन्होंने कहा कि घरेलू क्रिकेट (cricket) में अच्छा प्रदर्शन करने, तमाम फिटनेस टेस्ट पास करने के बावजूद उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने का मौका नहीं मिल रहा है। पृथ्वी ने कहा, जब मुझे टीम से बाहर किया गया तो मुझे इसका कारण नहीं बताया गया। कुछ ने कहा कि यह मेरी फिटनेस के कारण है, लेकिन मैं यहां बेंगलुरु आ गया। एनसीए में सभी फिटनेस टेस्ट पास किए, दौड़ लगाई और खींच लिया। टी20 टीम में आ गया। फिर मुझे वेस्टइंडीज दौरे पर मौका नहीं दिया गया, मैं निराश हूं, लेकिन आपको इसे भूलना होगा और आगे बढ़ना होगा। मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता, किसी से नहीं लड़ सकता।

पृथ्वी का कोई दोस्त नहीं जिनके साथ वह अपने विचार बांट सकें

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार ने यह भी बताया कि सलामी बल्लेबाज टीम में नहीं चुने जाने के बाद उन्हें किस तरह की मानसिक लड़ाई से गुजरना पड़ा। पृथ्वी (Prithvi Shaw) का कहना है कि उसके पास ज्यादा दोस्त नहीं हैं जिनके साथ वह अपने विचार साझा कर सके। उन्होंने कहा, मुझे अपने ही क्षेत्र में रहना पसंद है, लोग मेरे बारे में बहुत कुछ कहते हैं, लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं वे जानते हैं कि मैं कैसा हूं। मेरे पास दोस्त नहीं हैं, मुझे दोस्त बनाना पसंद नहीं है। यही समस्या है। आज की पीढ़ी। आप अपने मन की बात कहते हैं। कह नहीं सकते। इन दिनों सोशल मीडिया पर अगले दिन किसी से अपने मन की बात कहना बहुत डरावना है। बस कुछ बातें।

 

ये भी पढ़िए –

Cricket News: वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ बल्लेबाजी का फैसला किया; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV