Bollywood News: राज कुंद्रा करेंगे अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अभिनय में किया डेब्यू, फिल्म में पोर्नोग्राफी मामले में जेल जाने से लेकर जमानत मिलने तक हर अनछुए पहलू को दिखाया जाएगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में दो महीने की जेल हुई है। हालांकि बाद में उन्हें इस मामले में जमानत मिल गई थी। राज कुंद्रा से जुड़े इस हाई प्रोफाइल मामले ने खूब सुर्खियां बटोरीं, जिससे उनकी बदनामी हुई। और तब से राज कुंद्रा ने खुद को सोशल मीडिया और सार्वजनिक उपस्थिति से दूर रखा। लेकिन अब राज कुंद्रा एक फिल्म के जरिए दुनिया को बताने जा रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) कर रहे हैं अपना एक्टिंग डेब्यू, पोर्न फिल्में बनाकर ऑनलाइन बेचने के आरोप में 63 दिनों तक जेल में रहे राज कुंद्रा की इस कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने की तैयारी हो रही है।

राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में 63 दिनों तक जेल में रहे

2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचने के आरोप में 63 दिनों की जेल की सजा काट चुके राज कुंद्रा की कहानी बड़े पर्दे पर आने की तैयारी में है। इस फिल्म में राज कुंद्रा की आर्थर रोड जेल में सजा के दौरान के अनुभव को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि राज खुद इस फिल्म में अभिनय करेंगे और प्रोडक्शन से लेकर स्क्रिप्टिंग तक अपना योगदान देंगे।

फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी

शिकायत की पहली रिपोर्ट से लेकर मीडिया रिपोर्टिंग तक, जेल से लेकर जमानत तक सभी पहलुओं को फिल्म में दिखाया जाएगा। यह कुंद्रा और परिवार के नजरिए से वह कहानी बताएगी जो कोई नहीं जानता। फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन में है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी। निर्देशक का नाम भी अभी सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अरशद वारसी ने वेलकम 3 को किया कन्फर्म; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV