Bollywood News: राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लन की फ़िल्म दोनों; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) और पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की बेटी पलोमा ढिल्लों (Paloma Dhillon) राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

इन दोनों फिल्मों से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश निर्देशन में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। राजश्री की चौथी पीढ़ी फिल्मी दुनिया में कदम रख रही है, ऐसे में ये फिल्म सिर्फ अवनीश की डायरेक्टोरियल डेब्यू नहीं है। आपको बता दें कि यह अवनीश की तो पहली फिल्म है ही, इस फिल्म से सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ढिल्लन भी लॉन्च हो रही हैं। राजश्री प्रोडक्शन, जियो स्टूडियोज की फिल्म का टीजर कल रिलीज होगा।

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) और पूनम ढिल्लन (Poonam Dhillon) की बेटी पलोमा ढिल्लन (Paloma Dhillon) राजश्री प्रोडक्शंस की फ़िल्म दोनों से रख रहे हैं बॉलीवुड में कदम, फिल्म का टीजर कल रिलीज होगा।

दो अजनबियों की प्रेम कहानी बताने के लिए तैयार

राजश्री दो अजनबियों की प्रेम कहानी बताने के लिए पूरी तरह तैयार है, दोनों की नियति एक जैसी है। मायेन पेयर किया के साथ इतिहास खुद को दोहराता है, जहां एक नवोदित निर्देशक राजश्री एक यादगार प्रेम कहानी में दो नए चेहरों को पेश करती है। यह फिल्म दोनों के लिए एक विशेष फिल्म है, जिसे प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के निर्देशकों के रूप में परिवार की अगली पीढ़ी को सौंपा जा रहा है। एक निर्देशक के रूप में अवनीश राजश्री की 59वीं फिल्म, उन्होंने इससे पहले मेगा ब्लॉकबस्टर प्रेम रतन धन पायो (2015) और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हाइट्स (2022) में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था।

फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी

राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने नए कलाकारों को लॉन्च करने की अपनी 75 साल की विरासत को जारी रखा है। इस प्रोडक्शन ने सभी शैलियों से नई प्रतिभाओं को पेश किया है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अवनीश एस बड़जातिया द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज के सहयोग से दोनों प्रस्तुत करता है। फिल्म का निर्माण कमल कुमार बड़जातिया, स्वर्गीय राजकुमार बड़जातिया, अजीत कुमार बड़जातिया और ज्योति देशपांडे ने किया है। फिल्म के क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर कर रहे हैं। बड़जातिया जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अदिवी शेष ने जी 2 को लेकर दी बड़ी अपडेट; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV