Bollywood News: कार्तिक आर्यन को सम्मानित किया जाएगा; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को 14वें मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में द राइजिंग ग्लोबल सुपरस्टार ऑफ इंडियन सिनेमा अवॉर्ड मिलेगा।

14वें भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न (IFFM) को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता कार्तिक आर्यन को 11 अगस्त को वार्षिक पुरस्कार समारोह में भारतीय सिनेमा के उभरते वैश्विक सुपरस्टार पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह पुरस्कार कार्तिक की उत्कृष्ट उपलब्धियों और भारतीय फिल्म उद्योग पर महत्वपूर्ण प्रभाव की मान्यता में विक्टोरिया के माननीय गवर्नर द्वारा प्रदान किया जाएगा।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को 14वें IFFM में मिलेगा द राइजिंग ग्लोबल सुपरस्टार ऑफ इंडियन सिनेमा पुरस्कार, 14वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न 11 अगस्त से 20 अगस्त तक मनाया जायेगा।

IFFM कार्तिक की फिल्मों की कई स्क्रीनिंग प्रदर्शित करेगा

पुरस्कार समारोह के अलावा, कार्तिक आर्यन फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध व्यक्तित्व राजीव मसंद के साथ बातचीत करेंगे। बातचीत में साधारण शुरुआत से लेकर बॉक्स ऑफिस पर अग्रणी अभिनेता बनने तक की उनकी अविश्वसनीय यात्रा पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा, फेस्टिवल के हिस्से के रूप में, मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल कार्तिक आर्यन की फिल्मों की स्क्रीनिंग की एक श्रृंखला का प्रदर्शन करेगा। लाइनअप में उनकी हालिया सफलता सत्यप्रेम की कथा और ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 शामिल होगी, जो 2022 की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनकर उभरी है।

कार्तिक ने कहा मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए आभारी हूं

आईएफएफएम 2023 में अपनी भागीदारी के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा, मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए और मेलबर्न में 14वें भारतीय फिल्म महोत्सव में इसका जश्न मनाने के लिए विक्टोरियन सरकार और महोत्सव के प्रति बेहद सम्मानित और आभारी हूं। भारतीय सिनेमा में अपने काम के लिए यह सम्मान पाना एक बड़ा सम्मान है। मैंने हमेशा कहानी कहने की शक्ति और फिल्मों की दिलों को छूने और दिमाग को प्रेरित करने की क्षमता में विश्वास किया है। मैं सिनेमा के जादू का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं।

 

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: शेखर कपूर कर रहे हैं मासूम के सीक्वल की तैयारी; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV