Bollywood News: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया में सनी लियोनी की कैनेडी; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) द्वारा निर्देशित सनी लियोनी (Sunny Leone) की कैनेडी को साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया।

Bollywood News: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया में सनी लियोनी की कैनेडी; जानिए

सनी लियोन की कैनेडी ने कान्स में आधी रात को स्क्रीनिंग के बाद से दुनिया भर में प्रशंसा बटोरी है। सिडनी फिल्म फेस्टिवल, दक्षिण कोरिया के बुकान इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (BIFAN) और न्यूचैटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म (NIFFF) में तीन सफल स्क्रीनिंग के बाद, कैनेडी कनाडा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया (IFFSA) में धूम मचाने के लिए तैयार है।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) निर्देशित सनी लियोनी (Sunny Leone) की कैनेडी को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया में किया जाएगा सम्मानित, महोत्सव का 12वां एडिशन 12 से 22 अक्टूबर तक चलेगा।

प्रशंसक सनी के सम्मान समारोह का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे

IFFSA की घोषणा ने फिल्म प्रेमियों और प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा की लहर दौड़ दी है, जो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में अभिनेत्री के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग के अलावा IFFSA कनाडा में मौजूद फैंस सनी लियोनी के रिसेप्शन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सनी के “चार्ली” करैक्टर को प्रत्यक्ष रूप से देखने का अवसर मिलेगा

प्रशंसकों को सनी लियोन के किरदार “चार्ली” को लाइव देखने का मौका मिलेगा। फिल्म “कैनेडी” दर्शकों के दिलो-दिमाग पर अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है। स्क्रीनिंग के बाद दो मास्टर क्लास निर्धारित हैं, जिनका नेतृत्व निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ खुद सनी लियोन करेंगी।

महोत्सव का 12वां एडिशन 12 से 22 अक्टूबर तक चलेगा

महोत्सव का यह 12वां संस्करण 12 से 22 अक्टूबर, 2023 तक चलेगा। अभिनेत्री के प्रशंसक भारत में कैनेडी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ती है, दर्शक अधिक अपडेट और घोषणाओं का इंतजार करते हैं। साथ ही, अभिनेत्री फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारी में जुटी हुई है।

 

 

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सपोर्ट में आए भारत के कई नामी ब्रांड्स; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV