Bollywood News: अंगद बेदी का साउथ डेब्यू; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: अंगद बेदी (Angad Bedi) नानी (Nani) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म हाय नन्ना से साउथ फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं।

लास्ट स्टोरीज़ 2 के लिए इतना प्यार पाने के बाद, अंगद बेदी है नन्ना जैसे मेगा प्रोजेक्ट के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म में डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म में उनकी लास्ट स्टोरीज़ 2 की सह-कलाकार मृणाल ठाकुर और तेलुगु सुपरस्टार नानी हैं। पारिवारिक मनोरंजक होने की उम्मीद वाली यह फिल्म साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

नानी (Nani) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फ़िल्म हाय नन्ना के साथ अपना साउथ डेब्यू कर रहे हैं अंगद बेदी (Angad Bedi) , फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

अंगद को इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुशी हो रही

अंगद कहते हैं, इसे लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बाद दोबारा डेब्यू करना अच्छा लग रहा है।’ यह सिनेमा के लिए एक अद्भुत समय है, खासकर जब किसी फिल्म के लिए प्यार और सराहना हर जगह मिल रही है, चाहे वह किसी भी भाषा में बनी हो। मुझे इतनी दिल छू लेने वाली कहानी वाली इतनी बड़ी परियोजना का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है।

फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

शौरीव द्वारा निर्देशित है नन्ना एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जो पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का संगीत हेशम अब्दुल वहाब द्वारा तैयार किया जा रहा है, जो पहले द ग्रेट इंडियन किचन और वायरस जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: विकी कौशल ने छोड़ी सिंघम अगेन; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV