Cricket News: सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन के लिए रजनीकांत दुखी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद पिछले तीन साल से मुश्किल दौर से गुजर रही है। टीम 2021 और 2022 में आठवें स्थान पर रही। पिछले सीजन में वह 10वें स्थान पर थे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद पिछले तीन साल से मुश्किल दौर से गुजर रही है। टीम 2021 और 2022 में आठवें स्थान पर रही। वहीं, पिछले सीजन में वह 10वें स्थान पर थे। 2016 में चैंपियन टीम का प्रदर्शन देखने के बाद उनकी मालकिन काव्या मारन स्टेडियम में काफी निराश थीं। काव्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उन्हें निराश देखकर फैंस को भी बुरा लग रहा है। इस लिस्ट में दिग्गज अभिनेता रजनीकांत भी हैं। पिछले सीजन में सनराइजर्स ने अपने कप्तान केन विलियमसन को हटा दिया था। उन्होंने यह जिम्मेदारी दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम को दी। वहीं, वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को कोचिंग दी गई थी। टीम के कोचिंग स्टाफ में श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन भी शामिल हैं। इन दिग्गजों के होने के बावजूद टीम के प्रदर्शन में सुधार नहीं हुआ और उन्होंने लगभग हर मैच में शायरी की और टीम के प्रशंसकों को निराश किया।

सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) के लिए रजनीकांत (Rajinikanth) दुखी, आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद पिछले तीन साल से मुश्किल दौर से गुजर रही है।

रजनीकांत ने क्या कहा

फिल्म स्टार रजनीकांत ने सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर खुलकर अपनी भावनाएं साझा की हैं. वह स्वीकार करते हैं कि टेलीविजन पर काव्या मारन के अवसाद को देखकर उन्हें परेशानी होती है। वह चाहते हैं कि सनराइजर्स हैदराबाद भविष्य में अच्छे खिलाड़ियों को चुने। जेलर के ऑडियो लॉन्च के दौरान रजनीकांत ने क्या कहा, कलानिधि मारन को सनराइजर्स हैदराबाद टीम में अच्छे खिलाड़ी रखना चाहिए। आईपीएल के दौरान टीवी पर काव्या को इस तरह देखकर मुझे बुरा लग रहा है। SRH के मालिक ‘थलाइवा’ का यह अनुरोध अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

ब्रायन लारा हो सकते हैं बाहर

हाल ही में खबर आई थी कि फ्रेंचाइजी ने लगातार खराब प्रदर्शन के बाद कोच ब्रायन लारा को बर्खास्त करने का फैसला किया है। वहीं लारा ने खुद को ग्रुप से अलग करने का मन बना लिया है। उनकी जगह लखनऊ सुपर जाइंट्स के पूर्व कोच एंडी फ्लावर को कोचिंग दिए जाने की संभावना है। लखनऊ ने फ्लावर की जगह ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप में जीत दिलाने वाले जस्टिन लैंगर को नियुक्त किया है।

 

 

ये भी पढ़िए –

Cricket News: वेस्टइंडीज में वनडे सीरीज नहीं खेलेगा ये स्टार तेज गेंदबाज; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV