Bollywood News: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर घूमर अगस्त में रिलीज होगी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगस्त में सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 (अगर इसे सेंसर सर्टिफिकेट मिलता है) जैसी कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसके बाद आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 भी 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच, एक और मिड-बजट फिल्म अगस्त में रिलीज के लिए तैयार है और ये फिल्म है अभिषेक बच्चन और सयामी खेर की घूमर।

18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की घूमर। घूमर एक महिला क्रिकेटर की कहानी है, जो चोट लगने के बाद अपने सपने को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

घूमर 18 अगस्त को रिलीज़ होगी

अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और शबाना आजमी स्टारर घूमर 18 अगस्त को रिलीज होगी। इसका निर्देशन आर बाल्की ने किया है। घूमर की आधिकारिक रिलीज़ डेट जल्द ही घोषित की जाएगी। घोषणा के तुरंत बाद फिल्म की मार्केटिंग टीम भी शुरू हो जाएगी। फिल्म का वितरण कौन कर रहा है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन सूत्रों का दावा है कि इन सभी पहलुओं का ध्यान रखा गया है और निर्माताओं को भरोसा है कि अगर उनकी फिल्म अगस्त में अन्य महत्वपूर्ण रिलीज के बीच रिलीज होती है तो भी उन्हें बड़ी स्क्रीन संख्या मिलेगी।

एक महिला क्रिकेटर की कहानी है घूमर 

घूमर एक महिला क्रिकेटर की कहानी है जो चोट लगने के बाद अपने सपने को पूरा करने की ठानती है और बाएं हाथ से खेलना सीखती है। अभिषेक बच्चन एक कोच की भूमिका निभाते हैं जो एक शारीरिक रूप से अक्षम क्रिकेटर को चैंपियन बनने के लिए प्रेरित करता है। शबाना आज़मी ने फिल्म में सैयामी खेर की क्रिकेट-प्रेमी दादी की भूमिका निभाई, जिसमें अंगद बेदी भी थे। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक कैमियो भूमिका में हैं।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: 10 अगस्त से होगा स्ट्रीम मेड इन हेवन सीज़न 2; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV