Bollywood News: दीपिका पादुकोण का बिकिनी लुक आया सामने; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मोनोक्रोम बिकिनी में अपने टोंड एब्स का प्रदर्शन किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर अपने बिकिनी लुक से हर जगह का तापमान बढ़ा दिया है। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मोनोक्रोम बिकिनी में अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। दीपिका पादुकोण के इस बिकिनी लुक में सिर्फ फैंस और सेलिब्रिटीज ही नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह भी क्लीन बोल्ड हो गए।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मोनोक्रोम बिकिनी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फ्लॉन्ट किए हुए टोंड एब्स को देख कर क्लीन बोल्ड हो गए।

दीपिका बिकनी में टोंड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आई

अपनी फिटनेस से प्रेरित होकर, दीपिका इस मोनोक्रोम बिकिनी में अपने टोन्ड एब्स दिखा रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘एक समय की बात है… अभी कुछ समय पहले की बात है…’ दीपिका के बिकिनी लुक पर फैन्स और अन्य सेलिब्रिटीज कमेंट कर रहे हैं। लेकिन रणवीर सिंह का रिएक्शन सबसे बड़ा आकर्षण है। रणवीर ने लिखा, ”यह एक अच्छी चेतावनी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका एक बार फिर शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म जवान में कैमियो करती नजर आएंगी। इसके अलावा, दीपिका नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन थ्रिलर कल्कि 2898 एडी में प्रभास, कमल हासन और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इसके बाद दीपिका सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ और सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर घूमर अगस्त में रिलीज होगी; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV