Bollywood News: सोनू सूद को डेडिकेट ये पहल; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन (Sonu Sood Charity Foundation) इस नई पहल को सोनू सूद (Sonu Sood) को समर्पित किया।

इस साल सोनू सूद के जन्मदिन पर एससीएफ यानी सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन ने एक महत्वपूर्ण अभियान शुरू किया है जिसका उद्देश्य करुणा फैलाना और प्यार से अकेलेपन को दूर करना है। संगठन ने एक ऐसी दुनिया की कल्पना करते हुए एक हार्दिक आंदोलन शुरू किया जहां दयालुता के कार्यों के माध्यम से करुणा, प्रेम और करुणा पनपती है। प्रतिभागियों को एक धर्मार्थ कार्य करने और हैशटैग #MainBhiSonuSood के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

सोनू सूद चैरिटी फ़ाउंडेशन (Sonu Sood Charity Foundation) ने सोनू सूद (Sonu Sood) को डेडिकेट की ये नई पहल, सूद चैरिटी फाउंडेशन इस पहल के साथ एक सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा, जिससे दुनिया एक उज्जवल और खुशहाल जगह बनेगी।

चैरिटी फाउंडेशन इस पहल के साथ एक सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा

साथ ही, अतिरिक्त प्रोत्साहन के रूप में, सर्वश्रेष्ठ वीडियो को पुरस्कृत किया जाएगा, जिससे एक उदार और सुंदर दुनिया देखने को प्रोत्साहन मिलेगा। यह सार्थक पहल सोनू सूद को एक विशेष जन्मदिन उपहार के रूप में समर्पित है, जो एक ऐसी दुनिया को प्रेरित करते हैं जहां कोई भी, यहां तक ​​कि सड़क पर रहने वाले जानवर भी अकेला महसूस नहीं करते हैं। एससीएफ व्यक्तियों से मदद का हाथ बढ़ाने और लोगों के बीच मुस्कुराहट फैलाने की इस खूबसूरत यात्रा में भाग लेने का आग्रह करता है। SCF पर अपने नेक काम को #MainBhiSonuSood के साथ टैग करें। इस रुचि के साथ चैरिटी फाउंडेशन इस पहल के साथ सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा, जिससे दुनिया एक उज्जवल और खुशहाल जगह बन जाएगी। बदलाव लाने की कोशिश करें और उस बदलाव का हिस्सा बनें जो दुनिया भर में करुणा और दयालुता को प्रतिध्वनित करता है।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News:ऋचा चड्ढा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म अयाना में बिजी हुईं; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV