Crime News: फर्जी परमिट बनाने वालों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime News: पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) ने परिवहन विभाग के फर्जी कागजात (fake permits) बनाने वाले सहित ऑटो मालिक की गिरफ्तारी (Arrest) के लिए इनाम की घोषणा (Reward announcement) की है।

जानकारी के मुताबिक 3 मार्च 2023 को जिला परिवहन अधिकारी विक्रम सिंह राठौड़ ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 26 फरवरी को वाहन चेकिंग (vehicle checking) के दौरान ऑटो क्रमांक एमपी 66 ए 3032 को जांच के लिए रोका गया था। ऑटो चालक द्वारा दिखाया गया परमिट फर्जी ( (fake permits)) पाया गया। फिर सुरक्षा की दृष्टि से ऑटो को खुटा चौकी पर खड़ा कर दिया गया। जांच में पता चला कि वाहन मालिक रामकृपाल साहू पिता तिलक साहू निवासी खुटा को सुनील कुमार शाह पिता मेवालाल शाह निवासी खुटा ने फर्जी परमिट दिया था।

पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) ने परिवहन विभाग के फर्जी कागजात (fake permits) बनाने वाले सहित ऑटो मालिक की गिरफ्तारी (arrest) के लिए इनाम की घोषणा (reward announcement) की है।

आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा

इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी (ipc) की धारा 420, 467, 471 के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 5-6 हजार टका का इनाम भी रखा था।

 

ये भी पढ़िए- Singrauli News: भाजपा विधायक के बेटे ने एनसीएल कर्मी पर चलाई गोली, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV