Crime News: किसान की गोली लगने से मौत, घटनास्थल से नहीं मिला हथियार; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime News: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) के किरठल गांव (Kirthal village) में एक किसान की गोली लगने से मौत (death) हो गई। किसान की मौत से परिवार में मातम छा गया।

बागपत जिले (Baghpat district) के बड़ौत (Baraut) के किरठल गांव (Kirthal village) में शुक्रवार रात घर के बाहर खड़े एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर एसपी, एएसपी और सीओ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया। वहां कोई हथियार नहीं मिलने से इसे हत्या मानकर जांच की जा रही है।

शुक्रवार रात करीब 10 बजे किरठल गांव (Kirthal village) में संदीप (38) अपने घर के दरवाजे पर खड़ा था। तभी परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज सुनी। जब परिजन घर से बाहर निकले तो संदीप खून से लथपथ पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी।

परिवार में मचा कोहराम

बाद में गांव के कई लोग एकत्र हो गये और पुलिस को सूचना दी। रमाला थाना प्रभारी शिवदत्त (Ramala police station in-charge Shivdutt), सीओ सबीरत्न गौतम (CO Sabiratna Gautam) तुरंत मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद एसपी अर्पित विजयवर्गीय, एएसपी मनीष कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस घटना से परिवार में बेचैनी है।

हथियार नहीं मिलने से मानी जा रही हत्या

मृतक संदीप खेती करता था और कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी। संदीप की मौत से परिजनों में सनसनी मच गई। इस वक्त संदीप को गोली किसने मारी? इसे किसी ने नहीं देखा. एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि परिजनों से बात की गई है, लेकिन उन्होंने अभी तक कुछ नहीं कहा है. घटनास्थल पर कोई हथियार नहीं मिला, इसलिए हत्या (murder) और आत्महत्या (suicide) दोनों की जांच की जा रही है।

 

ये भी पढ़िए- Singrauli News: भाजपा विधायक के बेटे ने एनसीएल कर्मी पर चलाई गोली, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV