Bollywood News: एनडी स्टूडियो में हुआ नितिन देसाई का अंतिम संस्कार; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: आर्ट डायरेक्टर (Art Director) नितिन देसाई (Nitin Desai) के अंतिम संस्कार में शामिल हुए आमिर खान (Aamir Khan)।

दिग्गज कला निर्देशक नितिन देसाई (Nitin Desai) की आत्महत्या से पूरी फिल्म जगत में सन्नाटा पसरा हुआ है। मशहूर प्रोडक्शन डिजाइनर और आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई (Nitin Chandrakant Desai) ने 2 अगस्त की सुबह 4.30 बजे अपने एनडी स्टूडियो (ND Studio) में फांसी लगा ली। पुलिस जांच में भी नितिन देसाई (Nitin Desai) की मौत का कारण फांसी बताया गया है। बताया जाता है कि नितिन देसाई (Nitin Desai) पर 250 करोड़ रुपये का कर्ज था इसलिए उन्होंने यह रास्ता अपनाया और उनकी मृत्यु के दो दिन बाद, नितिन देसाई (Nitin Desai) का अंतिम संस्कार किया गया जिसमें फिल्म उद्योग के बड़े नाम शामिल हुए।

आर्ट डायरेक्टर (Art Director) नितिन देसाई (Nitin Desai) के अंतिम संस्कार में शामिल हुए आमिर खान (Aamir Khan) , नितिन देसाई (Nitin Desai) ने 1989 में परिंदा (Parinda) फिल्म से एक आर्ट डायरेक्टर (Art Director) के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी।

नितिन का एनडी स्टूडियो में अंतिम संस्कार किया गया

आमिर खान (Aamir Khan) भी नितिन देसाई (Nitin Desai) के अंतिम दर्शन के लिए कर्जत स्थित एनडी स्टूडियो (ND Studio) पहुंचे जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। आमिर खान (Aamir Khan) ने नितिन देसाई (Nitin Desai) की पत्नी और बेटी से की मुलाकात। आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, निर्देशक संजय लीला भंसाली, अभिनेता मनोज जोशी, मुकेश ऋषि, अनुराग बोस समेत कई कलाकार भी पहुंचे। नितिन के अंतिम दर्शन से वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गईं। फिल्मी हस्तियों के अलावा राजनीति से जुड़े दिग्गज नेता रामदास अठावले, अजित पवार और एकनाथ शिंदे भी नितिन देसाई को अंतिम विदाई देने पहुंचे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने भी नितिन को अंतिम श्रद्धांजलि दी। नितिन देसाई (Nitin Desai) के परिवार में अब उनकी पत्नी नैना, बेटी मानसी और बेटा सिद्धार्थ हैं।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: मृणाल ठाकुर को सम्मानित किया जाएगा; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV