Crime News: दो ट्रक चालकों के बीच हुआ विवाद एक ट्रक चालक की मौत; आरोपी फरार

By
On:
Follow Us

Crime News: लंघाडोल (Langhadol) में खाना बनाने की बात को लेकर दो ट्रक चालकों (Truck drivers) में विवाद हो गया। विवाद में दोनों ट्रक चालकों (Truck drivers) ने एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट की, जिसमें दोनो घायल (Both were Injured) हो गये।

घायलों को इलाज के लिए सरई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Sarai Community Health Center) ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ट्रक चालक (truck drivers) नन्ने खान उम्र 43 साल निवासी मेहगांव जिला भिंड की मौत हो गई। ट्रक चालक (truck driver) की मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ट्रक चालक (truck driver) राजू खान उम्र 30 साल निवासी भिंड की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दे कि थाना प्रभारी (Station in-charge) का कहना है कि फरार आरोपी ट्रक चालक (Truck driver) की लोकेशन (location) ट्रैस कर ली गई है, उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम संबंधित लोकेशन पर पहुंच गई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जायेगा।

खाना बनाते समय किसी बात को लेकर दोनों के बीच हुई कहासुनी

पुलिस का कहना है कि मर्ग डायरी सरई थाने (Sarai police station) से आने के बाद हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी। पुलिस ने बताया कि मृतक ट्रक चालक (truck driver) और फरार ट्रक चालक (truck driver) शनिवार की शाम को ट्रक खड़ा करके खाना बना रहे थे। खाना बनाते समय किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और आपस में ही मारपीट करने लगे।

 

ये भी पढ़िए – Crime News: पुलिस ने 30 किलो गांजा किया जप्त , तीन आरोपी गिरफ्तार

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV