Crime News: पुलिस ने 30 किलो गांजा किया जप्त , तीन आरोपी गिरफ्तार

By
On:
Follow Us

Crime News: असम (Assam) पुलिस (Police) ने शनिवार (Saturday) को गुवाहाटी (Guwahati) में तीन संदिग्ध ड्रग तस्करों (Drug peddlers) को गिरफ्तार किया और उनके पास से 30 किलोग्राम गांजा बरामद किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर, एक विशेष कार्य बल (STF) और एक पुलिस टीम ने शहर के खानापारा इलाके में एक संयुक्त अभियान चलाया। अधिकारी ने कहा, “जब्त की गई दवाओं की कीमत विदेशी बाजार में लगभग 15 लाख रुपये है।” पुलिस ने यह भी दावा किया कि नशीली दवाओं का जखीरा करीमगंज जिले से बांग्लादेश सीमा के पास कामरूप के बैहाटा चारियाली तक ले जाया जा रहा था। एसटीएफ (STF) के एक बयान में कहा गया, “गिरफ्तार व्यक्ति और जब्त गांजा को कानून की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद जांच के लिए गुवाहाटी पुलिस (Guwahati Police) को सौंप दिया गया है।”

असम (Assam) पुलिस (Police) ने शनिवार (Saturday) को गुवाहाटी (Guwahati) में तीन संदिग्ध ड्रग तस्करों (drug peddlers) को गिरफ्तार किया और उनके पास से 30 किलोग्राम गांजा बरामद किया। जब्त की गई दवाओं की कीमत विदेशी बाजार में लगभग 15 लाख रुपये (Rs 15 lakh) है।

 

ये भी पढ़िए- Crime News: पुलिस वैन ने छात्रा को रौंदा, वैन लेकर पुलिसकर्मी फरार; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV