Bollywood News: कॉल मी बे में वीर दास की हुई एंट्री; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फ़र्स्ट कॉमेडी वेब सीरिज कॉल मी बे (Call Me Bay) में वीर दास (Vir Das) की हुई एंट्री। इस कॉमेडी सीरीज़ का प्रीमियर एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया (Amazon Prime Video India) पर होने जा रहा है।

अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और बहुमुखी, वीर दास (Vir Das) अपने अब तक के सबसे बड़े विश्व दौरे की घोषणा करने के बाद, धर्मा प्रोडक्शंस के डिजिटल बैनर थीमैटिक्स के तहत एक बिल्कुल नई ओटीटी श्रृंखला, कॉल मी बे (Call Me Bay) में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। इस कॉमेडी सीरीज़ का प्रीमियर एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया पर होने जा रहा है

कॉल मी बे (Call Me Bay) एक अरबपति फ़ैशनिस्टा की कहानी है जिसे एक ख़राब बहस के बाद उसके अमीर परिवार ने छोड़ दिया है। कॉल मी बे (Call Me Bay) में वीर दास (Vir Das) प्रतिभाशाली जोड़ी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और गुरफतेह पीरजादा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

कॉल मी बे में वीर दास की एंट्री

कॉल मी बे (Call Me Bay) एक अरबपति फ़ैशनिस्टा की कहानी है जिसे एक ख़राब बहस के बाद उसके अमीर परिवार ने छोड़ दिया है। कॉल मी बे में वीर दास (Vir Das) प्रतिभाशाली जोड़ी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और गुरफतेह पीरजादा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। कॉल मी बे की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और उम्मीद है कि यह सीरीज़ इस साल के अंत तक प्रसारित होगी। श्रृंखला का निर्माण इशिता मैत्रा द्वारा किया गया है, समीना मोटलेकर और रोहित नायर श्रृंखला के लिए लेखक के रूप में योगदान करते हैं और कॉलिन डी’कुन्हा शो का निर्देशन कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़िए- Bollywood News: ड्रीम गर्ल 2 का पहला गाना; जानिए कहा लॉन्च करेंगे

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV