Bollywood News: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म खुशी का ट्रेलर हुआ लॉन्च; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म खुशी (film Khushi) का ट्रेलर आखिरकार देश भर में रिलीज (released) हो चुका है।

https://www.instagram.com/p/CvomAEcRgNw/

हैदराबाद (Hyderabad) में हुए एक भव्य ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की कास्ट, क्रू और मीडिया की उपस्थिति के बीच ट्रेलर की झलक दिखाई गई। इस इवेंट में देश भर से 300 से अधिक जर्नलिस्ट शामिल हुए और जो खुशी की खूबसूरत दुनिया के दीवाने हो गए। फिल्म का ट्रेलर (trailer) दर्शकों को आराध्या और विप्लव की दिल छू लेने वाली दुनिया में ले जाता है, जो रोमांस की एक रिलेटेबल लेकिन खूबसूरत दुनिया बनाते हैं और सभी को अपने प्यार के सफर में ले जाते हैं। हालांकि जिंदगी की तरह इस सफर में भी उतार-चढ़ाव, संघर्ष और कुछ खट्टे-मीठे पल शामिल हैं। ट्रेलर में विजय और सामंथा (Vijay and Samantha) की जबरदस्त केमिस्ट्री (chemistry) दर्शकों को इतना भा जाएगी कि उन्हें इस जोड़ी से प्यार होने में जरा भी वक्त नही लगेगा ।

शिव निर्वाण (Shiv Nirvana) द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 सितंबर (1st September) को सिनेमाघरों (theaters) में दिलों को खुश करने और प्यार का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है ।

खुशी का म्यूजिक पहले ही चार्ट्स में टॉप पर

ये ट्रेलर ह्यूमर, आकर्षक म्यूजिक और खूबसूरत विजुअल्स के साथ इंटेंस इमोशन्स का एक आदर्श कॉम्बिनेशन है। इसमें बेहद टैलेंटेड सपोर्टिंग कास्ट में मुरली शर्मा और सचिन खेडेकर जैसे नाम भी नजर आए हैं। खुशी का म्यूजिक पहले ही चार्ट्स में टॉप पर है और प्यार में विश्वास करने वाले हर व्यक्ति की प्लेलिस्ट का हिस्सा बना हुआ है।

 

ये भी पढ़िए- Bollywood News: यारियां 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV