Bollywood News: IFFM में कार्तिक आर्यन और करण जौहर का रियूनियन; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: करण जौहर (Karan Johar) , कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) , मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और विजय वर्मा (Vijay Varma) ने भारत के 14वें मेलबर्न फिल्म महोत्सव का उद्घाटन किया।

बहुप्रतीक्षित 14वां भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न आईएफएफएम (IFFM) आज एक भव्य उद्घाटन प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ शुरू हुआ, जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों और दिग्गजों की उपस्थिति देखी गई। भारतीय सिनेमा की विरासत का जश्न मनाने वाला सिनेमाई उत्सव आधिकारिक तौर पर सुबह चकाचौंध और ग्लैमर के बीच शुरू हुआ। लॉन्च इवेंट में प्रसिद्ध करण जौहर, दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) , करिश्माई मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और गतिशील विजय वर्मा (Vijay Varma) ने भाग लिया। महोत्सव के संस्थापक और निदेशक मितु भौमिक लांगे ने विशिष्ट अतिथियों का स्वागत किया और फिल्म उद्योग और महोत्सव में उनके बहुमूल्य योगदान को स्वीकार करते हुए उनका उत्साह बढ़ाया। विक्टोरियन सरकार के समर्थन और भारतीय फिल्म प्रशंसकों के समर्थन से, आईएफएफएम (IFFM) एक वैश्विक मंच के रूप में उभरा है जो सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सिनेमा प्रशंसा को बढ़ावा देता है।

करण जौहर (Karan Johar) , कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) , मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और विजय वर्मा (Vijay Varma) ने किया 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न (IFFM) का उद्घाटन किया, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) 11 अगस्त से शुरू हुआ और इस साल 20 अगस्त तक चलेगा।

IFFM 11 अगस्त से 20 अगस्त तक चलेगा

इस महोत्सव में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, कनु बहल और पृथ्वी कोनानूर जैसे प्रतिभाशाली और दूरदर्शी निर्देशकों सहित भारतीय फिल्म उद्योग के दिग्गजों ने भाग लिया। करण जौहर (Karan Johar) ने इवेंट में कहा, आईएफएफएम (IFFM) में यह मेरा तीसरी बार है और मैं उत्सव और इससे जुड़े सभी लोगों की गर्मजोशी और उदारता के लिए आभारी हूं। मैं यहां भारतीय फिल्म समुदाय के कई सहयोगियों से जुड़ा हुआ हूं और ऐसी त्रुटिहीन प्रतिभाओं के बीच आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे पास एक फिल्म टीम के रूप में सीता रमन, विजय वर्मा, प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं जो उन्हें दी गई किसी भी भूमिका को निभा सकते हैं। या कार्तिक, जिन्होंने हमें ऐसी फ़िल्में दी हैं जो पूरे देश को प्रभावित करती हैं और ऐसी फ़िल्में हैं जो लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाती हैं।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: शाहरुख खान की जवान का नया पोस्टर आया सामने; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV