Bollywood News: लिपलॉक सीन के बाद शबाना आजमी ने धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर शेयर की; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है।

फिल्म निर्माता करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) पिछले जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। इस फिल्म की अगर कोई चीज सबसे ज्यादा चर्चा में है तो वह है धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के बीच का लिप किस सीन। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) का लिप किस सीन काफी सुर्खियों में रहा था। इस बीच शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। आइए जानें क्या है इस फिल्म में खास।

एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने इस तस्वीर के साथ दिलचस्प कैप्शन लिखा है।

शबाना आजमी ने शेयर की तस्वीर

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में दिग्गज सितारे धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी नजर आए। फिल्म में इन दोनों के बीच का लिप किस सीन काफी चर्चा में रहा था। दोनों स्टार्स के लिप किस वाले सीन पर आम से लेकर खास लोगों तक ने रिएक्शन दिया है। बता दें कि इस फिल्म में पहले भी धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) काम कर चुके हैं। शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ लिखा है, ‘उस वक्त रॉकी और रानी जामिनी और कंवलजी से मिले होंगे। गौरतलब है कि यह ‘मर्दां वाली बात’ के समय की तस्वीर है। इस फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने साथ काम किया था। फिलहाल शबाना आजमी (Shabana Azmi) और धर्मेंद्र की तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: मुकेश अंबानी ने फेरा था अनिल अंबानी के प्लान पर पानी; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV