Bollywood News: निर्देशक प्रशांत नील जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: निर्देशक प्रशांत नील (Prashant Neel) जल्द ही सालार 2 (Salaar 2) की शूटिंग शुरू करने से पहले केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) पर काम शुरू करेंगे।

सलार का एक्शन से भरपूर टीज़र पोस्ट करें क्योंकि दर्शक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं: भाग 1 – युद्धविराम, हम यहां केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) के बारे में प्रशंसकों के लिए एक बड़ा अपडेट लेकर आए हैं। दरअसल सालार सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) की फिल्म है, जो केजीएफ चैप्टर 1 और 2 जैसी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के पीछे भी हैं। ऐसे में लोगों की नजरें केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) पर भी हैं और जिसकी झलकियां सामने आ चुकी हैं, जिसे होमबॉल फिल्म्स ने फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट यानी केजीएफ चैप्टर 2 की पहली सालगिरह के मौके पर रिलीज किया है. इससे वास्तव में उत्सुकता बढ़ गई है कि निर्देशक प्रशांत नील(Prashant Neel) केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) पर कब काम शुरू करने जा रहे हैं और अब सुनने में आ रहा है कि निर्देशक जल्द ही सालार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले फ्लोर पर जाएंगे।

सालार 2 (Salaar 2) की शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) पर काम शुरू करेंगे, सालार: पार्ट 1 (Salaar: Part 1) में मिल सकता है केजीएफ 3 का हिंट।

प्रशांत नील जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 पर काम शुरू करेंगे

केजीएफ फ्रेंचाइजी और सालार: पार्ट 1 – सीजफायर जैसी फिल्मों के साथ, हर कोई अच्छी तरह से जानता है कि प्रशांत नील (Prashant Neel) की एक्शन दुनिया कितनी बड़ी है। निर्देशक ने वस्तुतः एक नया केजीएफ ब्रह्मांड बनाया है जो मनोरंजन जगत में सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक के रूप में उभर रहा है। इसके अलावा, चूंकि सालार: पार्ट 1 – सीज़फ़ायर को लेकर चर्चा इस समय चरम पर है, हमें फिल्म में केजीएफ 3 (KGF Chapter 3) के बारे में भी संकेत मिल सकते हैं। प्रशांत नील जल्द ही सालार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले केजीएफ चैप्टर 3 पर काम शुरू करेंगे। निर्देशक जल्द ही केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) के लिए समय देना शुरू करेंगे और जल्द ही फिल्म को फ्लोर पर ले जाएंगे। प्रशांत नील (Prashant Neel) ने सचमुच एक नई सृष्टि रच दी है। एक के बाद एक निर्देशक दर्शकों को एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्में दे रहे हैं। इससे हर कोई निर्देशक से अगले बड़े प्रोजेक्ट के बारे में अधिक अपडेट जानने के लिए वास्तव में उत्सुक हो गया है।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: शाहरुख खान और नयनतारा पर फ़िल्माया गया गाना चलेया; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV