Bollywood News: गदर 2 ने पहले वीकेंड में की शानदार कमाई; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की गदर 2 (Gadar 2) 11 अगस्त को रिलीज हुई।

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने सिनेमाघरों में अपना पहला सप्ताहांत समाप्त कर लिया। फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने जिस तरह की कमाई की उम्मीद निर्माताओं को लगाई थी, वह पूरी तरह से खरी उतरी है। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के पहले तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाते हुए 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। आइए जानते हैं सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर गदर 2 (Gadar 2) ने अपने ओपनिंग वीकेंड में कितनी कमाई की।

सनी दओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार लिया है।

गदर 2 फिल्म ने पहले वीकेंड में बटोरे इतने करोड़

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की गदर 2 (Gadar 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है और लाइक्स की संख्या बढ़ती जा रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और 150 करोड़ रुपये के करीब है। फिल्म की कमाई को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि यह चौथे दिन 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की गदर 2 (Gadar 2) ने रिलीज के तीसरे दिन 51.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे इसकी कुल कमाई 134.88 करोड़ रुपये हो गई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक, सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की गदर 2 (Gadar 2) ने अपने पहले वीकेंड में 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की होती, अगर यह बॉक्स ऑफिस पर क्लैश नहीं होती।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: शाहरुख खान का रोमांटिक गाना चलेया आउट; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV