Bollywood News: कियारा आडवाणी और आलिया भट्‌ट ने डिफरेंट स्टाइल को किया प्रमोट; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से लेकर  रही हैं। किसी भी फीमेल सेलिब्रिटी का इवेंट लुक, फिल्म प्रमोशन लुक, ह कई मायनों में ब्रा से अलग है। ब्रालेट ‘लेजी डे ब्रा’ है जो सुपर सॉफ्ट, लाइट और कम्फर्टेबल है। इसे क्रॉप टॉप की कैटेगरी में रखा जाता है।

लॉन्जरी नहीं है ब्रालेट, ये ब्रा से अलग है ब्रा ब्रेस्ट को सपोर्ट देने के लिए बनाई गई है। इसमें अलग-अलग साइज के कप होते हैं और यह बाजार में ब्रेस्ट साइज के नंबर के हिसाब से बेची जाती है। इसमें कप को A,B,C में बांटा जाता है। यह पैडेड, नॉन-पैडेड, वायर्ड, नॉन-वायर्ड कई तरह कीइज आता है। इसलिए ब्रालेट लॉन्जरी नहीं है लेस ब्रालेट वेस्टर्न आउटफिट पर लगे फिटवायर फ्री पैडेड ब्रालेट वेस्टर्न आउटफिट पर कमाल दिखती है। लेस ब्रालेट स्किन फ्रेंडली होने के साथ ही सुपर कंफर्टेबल है। इसमें हुक भी होते हैं जो साइज के हिसाब  होती है।वहीं, ब्रालेट में में ब्रा की तरह ना कप साइज होते हैं और ना वायर। यह लाइट फैब्रिक से बनती है। इसमें लाइट पैड होता है। यह कई डिजाइन और पैटर्न में फ्लैिक्सबिल साइज में बनती है। 

लेस ब्रालेट शर्ट, डीप नेक टॉप, कफ्तान, हॉल्टर नेक टॉप के साथ-साथ ऑफिस में ब्लेजर के नीचे पहनी जाती है। इससे ब्रेस्ट पूरी तरह कवर रहती है। यह ट्रांसपेरेंट टॉप पर भी कैरी की जा सकती है। लेस ब्रालेट बॉडी को स्लिम और बोल्ड लुक ( XL, XXL, XXXL ) देती है।

 

ये भी पढ़िए- Bollywood News: एपी ढिल्लों के इवेंट में सलमान खान की धमाकेदार एंट्री; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV