Crime News: मणिपुर में थोवई कुकी गांव में हिंसा, 3 की मौत; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: मणिपुर में एक बार फिर हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे उखरुल के लिटन के पास थोवई कुकी गांव (Kuki village near Litton) में गोलीबारी हुई। जिसमें गांव के 3 वॉलंटियर्स (3 volunteers) के मारे जाने की खबर है।पुलिस का दावा- जंगल में कटी लाश मिली, बॉडी पर चाकू के निशान थे

कुकी समुदाय (Kuki community) के संगठन इंडिजिनस ट्राइबल लीडर्स फोरम के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि मैतेई लोगों के हमले में मरने वालों में 26 साल का जामखोगिन, 35 साल का थांगखोकाई और 24 साल का हॉलेंसन शामिल है।न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, लिटन पुलिस ने बताया कि सुबह-सुबह भारी गोलीबारी (gunfire) की आवाजें सुनी गईं। इसके बाद पुलिस ने आसपास के गांवों और जंगलों में तलाशी ली। जहां से उन्हें तीन लोगों के शव मिले। तीनों के शरीर पर तेज चाकू से चोट के निशान हैं और उनके अंग भी कटे हुए हैं।

वहीं, सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) भी आज हिंसा पीड़ित 2 महिलाओं की याचिका पर सुनवााई करेगा। कुकी और मैतेई समुदाय (Kuki and Meitei communities) के बीच 3 मई को हिंसा भड़की थी, जो अब तक जारी है। इस हिंसा में करीब 160 लोग मारे गए हैं।

 

यह भी पढ़िए- Crime News: विस्तारा की दिल्ली-पुणे फ्लाइट में बम की खबर; जानिए खबर

 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV