Crime News: हिस्ट्रीशूटर की हत्या के बाद चेन्नई पुलिस अलर्ट; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime News: चेन्नई (Chennai) के श्रीनिवास पुरम (Srinivasa Puram) में 30 से अधिक आपराधिक मामलों वाले एक व्यक्ति की हत्या के बाद ग्रेटर चेन्नई पुलिस (Greater Chennai Police) हाई अलर्ट (high alert) पर है।

हत्या और जबरन वसूली सहित 30 से अधिक आपराधिक मामलों में आरोपी सुरेश या अरकाट सुरेश दोपहिया वाहन की पिछली सीट पर एक दोस्त के साथ कहीं जा रहे थे जब छह लोगों के एक समूह ने उन्हें घेर लिया। पुलिस के मुताबिक, दोनों ने भागने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया. घायल सुरेश को सरकारी रायपेट्टा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

चेन्नई (Chennai) के श्रीनिवास पुरम (Srinivasa Puram) में 30 से अधिक आपराधिक मामलों वाले एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई पुलिस ने श्रीनिवास पुरम (Srinivasa Puram) के आसपास के कई स्थानों और चेन्नई शहर के अन्य इलाकों में अपनी निगरानी बढ़ा दी है अर्कोट सुरेश पर हमला रमानी नामक एक गिरोह द्वारा किया गया था।

कई जगहों पर सतर्कता बढ़ा

पूरे तमिलनाडु (Tamil Nadu) में फैले अर्कोट सुरेश के गिरोह के प्रतिशोध के डर से पूरे चेन्नई (Chennai) में भारी पुलिस (police) बल तैनात किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने श्रीनिवास पुरम के आसपास और चेन्नई शहर के अन्य इलाकों में कई जगहों पर सतर्कता बढ़ा दी है। संदेह है कि अर्कोट सुरेश पर रमानी नामक गिरोह ने हमला किया था, जिस पर कुछ महीने पहले सुरेश और उसके गिरोह ने हमला किया था।

 

ये भी पढ़िए- Crime News: मणिपुर में थोवई कुकी गांव में हिंसा, 3 की मौत; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV