Pakistan News: बुशरा बोलीं- इमरान को जहर दिया जा सकता है:जेल में घर के खाने की इजाजत नहीं; जानिए खबर;

By
On:
Follow Us

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री (Prime Minister) इमरान खान (Imran Khan) को 5 अगस्त को तोशाखाना (Toshakhana) केस में गिरफ्तार कर लिया गया था। तब से वो पंजाब की अटक जेल (Attock Jail) में बंद हैं। अब उनकी पत्नी बुशरा (Bushra) बीबी ने इमरान को जहर दिए जाने की आशंका जताई है।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, 17 अगस्त को पंजाब के होम सेक्रेटरी को लिखे पत्र में बुशरा बीबी ने इमरान को रावलपिंडी (Rawalpindi) की अदियाला जेल में ट्रांसफर करने की अपील की। उन्होंने कहा- मेरे पति को जेल में घर का बना खाना खाने की इजाजत भी नहीं दी गई है। ये मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है। दूसरी तरफ, इमरान खान ने जेल में अपने वकील उमियार नियाजी (Umiyar Niazi) से मुलाकात की। शुक्रवार को नियाजी ने बताया कि इमरान ने उनसे कहा है कि वो अगले हजार साल तक भी जेल में रहने को तैयार हैं।

खान ने कहा- मुझे जेल की सुविधाओं से कोई मतलब नहीं है। मैं देश की आजादी के लिए हजार साल तक भी यहां रहने की कुर्बानी दे सकता हूं। इमरान खान (Imran Khan) ने जेल में अपने वकील उमियार नियाजी (Umiyar Niazi) से मुलाकात की।

 

ये भी पढ़िए- PM Modi: पर्यावरण और प्रकृति की रक्षा के लिए गृह मंत्रालय का वृक्षारोपण अभियान सभी को प्रेरित करेगा : प्रधानमंत्री

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV