Crime News: लक्ष्य हत्याकांड को लेकर धरने पर बैठे नाराज परिजन; पुलिस के हाँथ खाली; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime News: बिहार (Bihar) के लक्ष्य हत्याकांड (Lakshya murder case) को 9 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली (Police are empty) हैं। मौत (death) के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है।

इसी को लेकर छात्र के परिजन मलंग चौक पर धरने पर बैठ गए। धरना के कारण पूरा सड़क जाम हो गया है। वाहनों का परिचालन बंद हो गया। धरना की सूचना मिलने के बाद मधुबन थानाध्यक्ष प्रमोद पासवान धरना स्थल पर पहुंच कर परिजनों को समझा कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन परिजन एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

मृतक के भाई ने कहा कि एसपी (SP) साहब आ कर भरोसा दिलाएं कि कितने दिनों में लक्ष्य के हत्यारो को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके हत्या के कारण (reason behind his murder) का पता लगाएंगे, फिर हम लोग धरना वापस (withdraw the protest) लेंगे।

17 अगस्त को हुई थी हत्या

बताते हैं कि 17 अगस्त की सुबह साइकिल से कोचिंग जा रहे दसवी के छात्र लक्ष्य (student Lakshya) की बाइक सावर अपराधियों (bike-borne criminals) ने कृष्णा नगर पूल के पास गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या के 9 दिन बाद लक्ष्य के परिजन सैकड़ों ग्रामीणों के साथ हाथों में तख्ती लेकर अपने घर से मधुबन थाना के मलंगचौक पहुंचे, जहां सड़क पर शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठ कर न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़िए- Crime News: प्रभात गुप्ता मर्डर केस 23 साल बाद सुप्रीम कोर्ट में:गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी आरोपी; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV