Bollywood News: बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की बहन के साथ ड्रीम गर्ल 2 की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं सुहाना खान; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastaya Nanda) सग डेटिंग रूमर्स के बीच सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में सुहाना खान के साथ खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा जैसे स्टारकिड्स भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सुहाना खान की जोड़ी अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा के साथ जमी है। जहां एक तरफ दर्शक सुहाना और अगस्त्य की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखने के लिए बेकरार हैं, वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान की लाडली का नाम अगस्त्य के साथ जुड़ रहा है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastaya Nanda) सग डेटिंग रूमर्स के बीच सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं। इस दौरान वह अगस्त्य की बहन नव्या नंदा के साथ नजर आईं।

ये भी पढ़ें-

Bollywood News: शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV