Bollywood News: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 ने डबल डिजिट में ओपनिंग ली; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की शानदार एक्टिंग, वन-लाइनर्स और कॉमेडी के लिए ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) देखें।

ड्रीम गर्ल 2 एक ऐसे आदमी की कहानी है जो महिला होने का दिखावा करता है। करम (Ayushmann Khurrana) अपने पिता जगजीत (Annu Kapoor) के साथ रहता है। करम बेरोजगार है और दोनों आजीविका के लिए रात्रि जागरण करते हैं। जगजीत पर एक बैंक का 40 लाख रुपये बकाया है और उन्होंने अन्य संस्थानों और पड़ोसियों से भी कर्ज लिया है। करम को परी (Ananya Pandey) से प्यार हो जाता है और उसके पिता जयपाल (Manoj Joshi) अपनी बेटी की शादी इतने अमीर परिवार में करने से इनकार कर देते हैं। लेकिन वह शर्त लगाता है कि करम कर्ज चुकाने के बाद परी से शादी कर सकता है। इसके लिए केरम को छह महीने का समय दिया गया है. तभी, करम का दोस्त स्माइली (Manjot Singh) उसे एक महिला के रूप में तैयार होने और सोना बार में प्रदर्शन करने के लिए कहता है, जहां वह काम करता है। करम अनिच्छा से सहमत होता है। करम हॉट और सेक्सी पूजा के रूप में सामने आता है और साजन तिवारी उर्फ ​​सोना भाई (Vijay Raaz) से नौकरी मांगता है। सोना भाई ‘उससे’ प्रभावित होते हैं और ‘उसे’ अपने बार में नचाते हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की शानदार एक्टिंग, वन लाइनर्स और कॉमेडी के लिए ड्रीम गर्ल 2 देखें, ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) कहानी, मजेदार सीक्वेंस, कमर्शियल ट्रीटमेंट और खासकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की शानदार एक्टिंग की वजह से काम करती है।

ये भी पढ़ें-

Bollywood News: फिर साथ आ रहे हैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV