Cricket News: वायरल वीडियो पर गंभीर की सफाई; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: वायरल वीडियो भारत बनाम पाकिस्तान मैच का बताया जा रहा है। गंभीर (Gambhir) एशिया कप (Asia Cup) के लिए श्रीलंका गए हुए हैं और वह कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं।

वायरल वीडियो भारत बनाम पाकिस्तान मैच का बताया जा रहा है। गंभीर (Gambhir) एशिया कप (Asia Cup) के लिए श्रीलंका गए हुए हैं और वह कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। वीडियो में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बारिश के समय वह वापस पवेलियन लौटते दिखते हैं। इसी बीच दर्शक दीर्घा से फैंस कथित तौर पर कोहली-कोहली और धोनी-धोनी चिल्लाने लगते हैं। गंभीर (Gambhir) कई मौकों पर धोनी की आलोचना कर चुके हैं और इससे प्रतीत होता है कि वह भारत के पूर्व कप्तान को पसंद नहीं करते। ऐसे में फैंस कथित तौर पर कोहली-धोनी के नारे लगाने लगते हैं। इससे गंभीर नाराज दिखे और उन्होंने फैंस की ओर देखकर आपत्तिजनक इशारा किया।

वीडियो में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बारिश के समय गंभीर (Gambhir) वापस पवेलियन लौटते दिखते हैं। इसी बीच दर्शकों की एक हरकत से वह भड़क जाते हैं। इसी बीच दर्शक दीर्घा से फैंस कथित तौर पर कोहली-कोहली और धोनी-धोनी चिल्लाने लगते हैं। इससे गंभीर (Gambhir) नाराज दिखे और उन्होंने फैंस की ओर देखकर आपत्तिजनक इशारा किया।

ये भी पढ़िए –

Cricket News: जसप्रीत बुमराह बने पिता; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV