Cricket News: IPL की सात फ्रेंचाइजी से चुने गए विश्व कप के लिए 15 सितारे; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: भारतीय टीम (Indian team) में चुने गए 15 खिलाड़ियों में से सात खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी में लीडरशिप रोल निभा रहे हैं।

आगामी वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। 15 सदस्यीय टीम इंडिया में ज्यादातर वही सितारे हैं जो एशिया कप में खेल रहे हैं। एशिया कप के लिए गई टीम में 18 खिलाड़ी थे। इसमें से संजू सैमसन (Sanju Samson) , प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और तिलक वर्मा (Tilak Verma) का चयन वर्ल्ड कप की टीम में नहीं हुआ। जो 15 खिलाड़ी चुने गए हैं, वह आईपीएल की सात फ्रेंचाइजी से हैं। उसमें भी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम मुंबई इंडियंस और उपकप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टीम गुजरात टाइटंस का दबदबा रहा है। इन दो टीमों से सबसे ज्यादा खिलाड़ी वर्ल्ड कप स्क्वॉड में चुने गए हैं।

भारतीय टीम (Indian team) में चुने गए 15 खिलाड़ियों में से सात खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी में लीडरशिप रोल निभा रहे हैं। जहां रोहित (Rohit) मुंबई के, हार्दिक (Hardik) गुजरात के, श्रेयस (Shreyas) कोलकाता के और राहुल (Rahul) लखनऊ के कप्तान हैं, वहीं कोहली (Kohli) ने भी इस साल बैंगलोर के लिए कुछ मैचों में कप्तानी की थी।

 

ये भी पढ़िए-

Cricket News: श्रीलंका ने दो रन से मैच जीतकर सुपर-4 में जगह बनाई; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV