Cricket News: श्रीलंका ने दो रन से मैच जीतकर सुपर-4 में जगह बनाई; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: एशिया कप (Asia Cup) के आखिरी ग्रुप मुकाबले में श्रीलंका (Sri Lanka) ने अफगानिस्तान (Afghanistan) को दो रन से हरा दिया। इसके साथ ही श्रीलंकाई टीम ने सुपर चार में अपनी जगह पक्की कर ली।

श्रीलंका (Sri Lanka) ने अफगानिस्तान (Afghanistan) को दो रन से हराकर एशिया कप (Asia Cup) के सुपर चार में जगह बना ली है। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुसल मेंडिस के 92 रनों की बदौलत 291 रन बनाए थे। इसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम 289 रन ही बना पाई और दो रन से मैच हार गई। धनंजय डे सिल्वा ने मैच के आखिरी ओवर में दो विकेट लेकर श्रीलंका को रोमांचक जीत दिलाई। अफगानिस्तान के लिए मोहम्मद नबी ने 32 गेंद में 65 रन की शानदार पारी खेली। अफगानिस्तान के लिए गुलबदीन नईब ने चार, राशिद खान ने दो और मुजीब ने एक विकेट लिया। वहीं, श्रीलंका (Sri Lanka) के लिए कसून रजिता ने चार, धनंजय डे सिल्वा और दुनिथ वेलालगे ने दो-दो विकेट लिए। तीक्ष्णा और पाथिराना को एक-एक विकेट मिला।

एशिया कप (Asia Cup) के आखिरी ग्रुप मुकाबले में श्रीलंका (Sri Lanka) ने अफगानिस्तान (Afghanistan) को दो रन से हरा दिया। इसके साथ ही श्रीलंकाई टीम ने सुपर चार में अपनी जगह पक्की कर ली। श्रीलंका (Sri Lanka) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 291 रन बनाए। इसके जवाब में अफगानिस्तान (Afghanistan) की टीम 289 रन ही बना पाई।

 

ये भी पढ़िए-

Cricket News: एशिया कप सुपर-फोर और फाइनल मैच कोलंबो में ही; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV