Bollywood News: इंडिया का नाम भारत रखने पर जैकी श्रॉफ का रिएक्शन:बोले- भारत बोलना गलत नहीं; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: दिल्ली के प्रगति मैदान (Pragati Maidan) में 9-10 सितंबर के बीच G20 बैठक होने जा रही है। इस बैठक के डिनर में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन से एक इन्विटेशन कार्ड (invitation card) भेजा गया है, जिसमें President Of India की जगह President Of Bharat लिखने पर विवाद छिड़ गया।

विपक्षी दलों का कहना है कि केंद्र सरकार (central government) देश का नाम इंडिया से बदलकर भारत करना चाहती है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।मंगलवार को जग्गू दादा (Jaggu Dada) दिल्ली के एक कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उनसे नाम बदलने को लेकर उनकी राय पूछी गई। जैकी ने कहा- ‘भारत बोलना कोई बुरी बात तो नहीं है। इंडिया है तो इंडिया है, भारत है तो इंडिया है। मेरा नाम जैकी है, मुझे कोई जॉकी बोलता है, कोई जैकी बोलता है। मेरे नाम को इतना तोड़ देते हैं पर मैं नहीं बदलूंगा। हम कैसे बदलेंगे? नाम बदलेंगे हम थोड़ी बदलेंगे। भारत भारत है’।

इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस पर आप प्रतिक्रिया दी थी। अमिताभ बच्चन ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा- भारत माता की जय। अब उनके इस ट्वीट को देश के नाम को India से Bharat किए जाने को लेकर साइलेंट सपोर्ट करने का तरीका बताया जा रहा है। उनका या ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

ये भी पढ़िए- Bollywood News: Jawan की रिलीज से पहले तिरुमाला पहुंचे Shah Rukh Khan; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV