Cricket News: इस महानतम स्पिनर ने जडेजा-अक्षर को टीम में शामिल करने का किया समर्थन; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) को लगता है कि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और रिजर्व स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) दोनों चहल-अश्विन की तुलना में बेहतर लय में दिख रहे हैं।

दुनिया के महानतम स्पिनर्स में शुमार श्रीलंका के पूर्व स्पिन जादूगर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) का मानना है कि आगामी विश्व कप के दौरान भारत की प्लेइंग-11 में दो स्पिनर पर्याप्त होंगे। मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) टीम में तीसरे स्पिनर को रखने के फैसले के सख्त खिलाफ दिखे। भारत ने विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में तीन बाएं हाथ के स्पिनरों को शामिल किया है। इनमें ऑर्थोडॉक्स स्पिनर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और अक्षर पटेल के साथ रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) शामिल हैं। मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान न्यूज एजेंसी पीटीआई से स्पेशल इंटरव्यू के दौरान कहा- केवल वेरिएशन लाने के लिए आप एक टीम में तीन स्पिनर नहीं खिला सकते। आप केवल दो को ही मौका दे सकते हैं। जडेजा एक ऑलराउंडर के रूप में खेलेंगे और उनके साथ एक और स्पिनर टीम में होगा।

मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) को लगता है कि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और रिजर्व स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) दोनों चहल-अश्विन की तुलना में बेहतर लय में दिख रहे हैं। उन्होंने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और कुलदीप को साथ खिलाने पर विचार करने की बात कही है।

 

ये भी पढ़िए-

Cricket News: IPL की सात फ्रेंचाइजी से चुने गए विश्व कप के लिए 15 सितारे; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV