Bollywood News: अमृता सिंह को गले नहीं लगा पाए थे सनी देओल: धर्मेंद्र ने कहा था- सनी हमारे परिवार के साधु हैं; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: सनी देओल फिलहाल गदर-2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। जल्द ही सनी देओल (Sunny Deol) रजत शर्मा के शो आप की अदालत (Rajat Sharma’s show Aap Ki Adalat) में दिखाई देंगे। इस बीच चैनल ने शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्म बेताब के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं।

प्रोमो (promo) में रजत शर्मा (Rajat Sharma) सनी देओल (Sunny Deol) से पूछते हैं कि आपके पिता धर्मेंद्र का कहना है कि आप परिवार में साधु मिजाज के इंसान हैं। दरअसल, एक पुराने इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने सनी देओल के बारे में बात करते हुए ये बात कही थी। धर्मेंद्र ने कहा था कि उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) को फिल्म बेताब में उनकी को-स्टार रहीं अमृता सिंह (Amrita Singh) को गले लगाने के लिए कहा था लेकिन सनी ऐसा नहीं कर पाए थे। उन्होंने फिल्म के गाने बादल यूं गरजता है का भी जिक्र किया था। वीडियो में सनी इस बात को स्वीकारते हुए दिख रहे हैं। सनी और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने 1983 में फिल्म बेताब (film Betaab) से साथ में डेब्यू किया था। उन दिनों दोनों की रिलेशनशिप रुमर भी जोरों पर थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन अमृता का परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं था। सनी देओल (Sunny Deol) ने पूजा देओल (Pooja Deol) से शादी कर ली और इनके दो बेटे हैं- करण और राजवीर।

अमृता सिंह (Amrita Singh) ने 1991 में सैफ अली खान से शादी की। 2004 में अमृता-सैफ अलग हो गए थे। इनके दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान।

 

ये भी पढ़िए- Bollywood News: मुंबई के दही हांडी कार्यक्रम में पहुंचें विक्की कौशल: फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का कर रहे प्रमोशन; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV