Cricket News: आखिर वेंकटेश को इतना गुस्सा क्यों आता है? जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: शनिवार को वेंकटेश (Venkatesh) ने एक्स (पहले ट्विटर) पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को लेकर एक पोस्ट किया था, जिससे विवाद उत्पन्न हो गया था।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) इन दिनों सुर्खियों में हैं। वह लगातार क्रिकेट से जुड़े मुद्दो पर ट्वीट कर सवाल पूछते रहते हैं। हालांकि, पिछले दो दिनों में उन्होंने कई मुद्दों पर ट्वीट किए। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वह मुद्दा बन गए हैं। उनका गुस्सा चर्चा का विषय बन गया है। शनिवार को वेंकटेश ने एक्स (पहले ट्विटर) पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को लेकर एक पोस्ट किया था, जिससे विवाद उत्पन्न हो गया था। बाद में उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया और फैंस द्वारा सवाल पूछे जाने पर सफाई भी दी थी। हालांकि, उनका यह सिलसिला यहीं नहीं रुका। अब वह फैक्ट चेकिंग वेबसाइट ऑल्ट न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर को लेकर तहसीन पूनावाला से भिड़ गए हैं।

शनिवार को वेंकटेश (Venkatesh) ने एक्स (पहले ट्विटर) पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को लेकर एक पोस्ट किया था, जिससे विवाद उत्पन्न हो गया था। बाद में उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया और फैंस द्वारा सवाल पूछे जाने पर सफाई भी दी थी।

 

ये भी पढ़िए-

Cricket News: लोकेश राहुल ने सुनाई चोट से जूझने की पूरी कहानी; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV