Bollywood News: Sholay फेम Birbal Khosla का 84 साल की उम्र में हुआ निधन; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की फिल्म ‘शोले’ में नजर आने वाले बीरबल खोसला (Birbal Khosla) का 84 साल की उम्र में निधन हो गया।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्टर सतिंदर कुमार खोसला का निधन हो गया है। सतिंदर कुमार खोसला (Satinder Kumar Khosla) को बॉलीवुड की दुनिया में बीरबल खोसला (Birbal Khosla) के नाम से जाना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सतिंदर कुमार खोसला ने 12 सितंबर की शाम अंतिम सांस ली। सतिंदर कुमार खोसला के निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। जानकारी के लिए बता दें सतिंदर कुमार खोसला (Satinder Kumar Khosla) लंबे समय से बिमार चल रहे थे। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर लाख कोशिशों के बाद भी एक्टर को नहीं बचा पाए। सतिंदर कुमार खोसला को निधन की खबर सुन फैंस का दिल टूट गया।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की फिल्म ‘शोले’ में नजर आने वाले सतिंदर कुमार खोसला (Satinder Kumar Khosla) का 84 साल की उम्र में निधन हो गया। सतिंदर कुमार खोसला (Satinder Kumar Khosla) ने 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: Dharmendra की तबीयत खराब होने की खबरों के बीच यूएस से आया Sunny Deol का ये वीडियो; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV