Job News: उत्तर पश्चिम रेलवे भर्ती सेल, जयपुर में वैकेंसी, 5,200-20200 रुपये तक मिलेगी सैलरी; पढ़िए खबर

By
On:
Follow Us

Job News: उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) भर्ती सेल, जयपुर ने खेल कोटे के तहत विभिन्न पदों पर खेल कर्मियों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

उम्मीदवार 15 सितंबर से ऑफिशियल वेबसाइट rrcjapur.in पर आवेदन कर सकेंगे। इस भर्ती के लिए फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर, रात 11.59 बजे तक है। 01 जनवरी 2024 को 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे। जबकि अधिकतम उम्र 25 वर्ष तय की गई है।सामान्य और अनारक्षित श्रेणी (unreserved category candidates) के उम्मीदवारों से 500 रुपये फीस ली जाएगी जिसमें से 400 रुपये ट्रायल परीक्षण में उपस्थित होने पर वापस कर दिए जाएंगे। एससी/एसटी/महिला अल्पसंख्यक और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी (PWBD category candidates) के उम्मीदवारों को 250 रुपये का भुगतान करना होगा। यदि उम्मीदवार ट्रायल के लिए उपस्थित होते हैं तो उन्हें पूरी फीस वापस कर दी जाएगी।

उम्मीदवारों का सिलेक्शन क्वालिफिकेशन (qualification), डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, स्पोर्ट्स अचीवमेंट की जांच और स्पोर्ट्स ट्रायल में परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा।स्पोर्टस कोटे (sports quota) के तहत 54 पदों पर भर्ती, अधिकतम आयु सीमा 25 साल होगी।

 

ये भी पढ़िए- Job News: ओडिशा में लेक्चरर के 1065 पदों पर वैकेंसी, 44,900 रुपये से लेकर 1,42,400 रुपये तक मिलेगी सैलरी; पढ़िए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV