Cricket News: गौतम गंभीर ने की एमएस धोनी की तारीफ; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के 10,000 रन पूरे होने के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि यह आसान नहीं था।

एशिया कप 2023 में श्रीलंका के खिलाफ सुपर चार मैच के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वनडे क्रिकेट में अपने 10,000 रन पूरे कर लिए। 36 वर्षीय रोहित ने इस मैच में 53 रन की पारी खेली। वनडे क्रिकेट में यह उनका 51वां अर्धशतक था। आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष नौवें नंबर पर मौजूद रोहित ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। अपने शुरुआती दिनों में मध्यक्रम के बल्लेबाज के रूप में खेलने वाले रोहित सबसे तेज 8,000 वनडे रन बनाने वाले ओपनर बन चुके हैं। रोहित ने 2007 में पदार्पण करने के बाद से एक लंबा सफर तय किया है। भारतीय टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत में रोहित आशा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने रोहित से पारी की शुरुआत करने को कहा और हिटमैन ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा।

वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के 10,000 रन पूरे होने के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि यह आसान नहीं था। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इस बीच उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की जमकर तारीफ की।

 

ये भी पढ़िए-

Cricket News: वनडे में 10 हजार रन बनाने वाले छठे भारतीय बने रोहित शर्मा; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV