MP Crime News: आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

MP Crime News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi district) के चुरहट थाना पुलिस (Churhat police station) के चौकी सेमरिया अंतर्गत आदिवासी महिला (tribal woman) के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

इस मामले में पुलिस चौकी सेमरिया (police post Semaria) में मामला पंजीबद्ध नहीं किया। इससे गुस्साए आदिवासियों ने चौकी सेमरिया का घेराव कर दिया और आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की। दरअसल, पूरा मामला सेमरिया चौकी अंतर्गत का है। यहां आदिवासी महिला ने पुलिस चौकी सेमरिया (police post Semaria) में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि पड़ोस का ही रहने वाला 26 वर्षीय लड़के ने मुझे काम के बहाने बुलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। इसको अब लगभग 7 दिन बीत गए हैं। पुलिस चौकी सेमरिया (police post Semaria) में शिकायत दर्ज करने के बाद भी अभी तक मामला पंजीबद्ध नहीं हुआ। इसको लेकर 200 से ज्यादा की संख्या में आदिवासियों ने पुलिस चौकी सेमरिया (police post Semaria) में मामला दर्ज करने को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

आदिवासी नेता मनोज कोल (Tribal leader Manoj Kol) ने कहा है कि जल्द से जल्द अगर इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज नहीं (FIR is not registered) की जाती है, तो हम उग्र आंदोलन (violent agitation) करने के लिए विवश हो जाएंगे। इसकी सारी जवाबदारी सरकार (government) की होगी।

 

ये भी पढ़िए-

Mauganj News: मऊगंज जिले में नशे के खिलाफ बड़ा प्रहार, 4 लाख रुपए से अधिक की कफ सिरप जब्त; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV