Singrauli breaking: विश्वकर्मा पूजा पंडाल पर गुंडों जैसे चढ़ा दी गाड़ी, बाल बाल बचे लोग; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli breaking: सिंगरौली (Singrauli District) जिले में एक ओर जहां विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) की धूम मची हुई है तो वहीं दूसरी ओर वहीं दूसरी ओर जिले (Singrauli District) में एक जगह पर विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) के पंडाल पर गुंडों की तरह एक बोलेरो चढ़ाकर पंडाल को तोड़ने और विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) नहीं करने देने का कृत्य सामने आया है।

पंडाल को तोड़ने और विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) नहीं करने देने की ये घटना एक वायरल वीडियो (Viral Video) से सामने आई है। विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) के पंडाल को तोड़ने का वायरल वीडियो (Viral Video) जयंत (Jayant) क्षेत्र में स्थित बारूद कंपनी आइडियल (IDL) का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक व्यक्ति पूजा पंडाल को तोड़कर विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) लगाने वालों को डांट-फटकार रहा है और मौके से भगा रहा है। साथ ही विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) नहीं करने देने की भी बात कर रहा है।

जाहिर है एक तो विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) के पंडाल को तोड़ना और फिर पूजा करने से रोकने का ये कृत्य न सिर्फ निंदनीय है बल्कि लोगों की आस्था को भी ठेस पहुंचाने का भी कृत्य है। इसके कारण क्षेत्र की शांति व्यवस्था भी भंग होने ल खतरा इससे बनता है।

मामले में ये आरोप लगाया जा रहा है कि जयंत में आईडीएल (IDL) कंपनी के प्रबंधक ने गुंडा गर्दी दिखाते हुए प्रबंधक द्वारा बीएमएस केमिकल्स संगठन के द्वारा विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) के लिए बनाएं गये पंडाल में गाड़ी चढ़ा कर तोड़ दिया है। पंडाल के अंदर में बैठे कार्यकर्ता बाल बाल बच गये। वही, कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया जा रहा है साथ ही विभिन्न गलत आरोपो से भी विश्वकर्मा पूजा (Vishwakarma Puja) करने वालो को फसाने का प्रयास आइडियल (IDL) प्रबंधन कर रहा है, ये आरोप लगाया जा रहा है।

 

ये भी पढ़िए- Singrauli News: सिंगरौली जिले के इस गांव मे चार महीने से अंधेरे मे रह रहे ग्रामीण; पढ़िए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV