Bollywood News: Don 3 में रणवीर सिंह क्यों, शाहरुख खान क्यों नहीं; पढ़िए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए साल 2023 काफी फायदेमंद रहा है। उनकी दो बड़ी फिल्मों ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया और बता दिया कि आखिर क्यों वे इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) और पठान (Pathan) ने जबरदस्त कमाई की. लेकिन एक बड़ी फिल्म उनकी झोली से बाहर भी हो गई। ऐसा क्यों हुआ इसकी वजह डायरेक्टर्स ने बताई है. 70s के दशक में जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म डॉन रिलीज हुई थी तो फिल्म ने धमाल मचा दिया था। फिल्म सुपरहिट रही थी और इसके खूब पसंद किया गया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का दो रोल था और वे डॉन के रोल में नजर आए थे. लेकिन जब साल 2006 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस फिल्म का रीमेक लेकर आए तो फिल्म को लेकर काफी विरोध हुआ. ऐसा माना जा रहा था कि शाहरुख (Shahrukh Khan) इस रोल के लिए फिट नहीं होंगे. लेकिन उन्होंने शानदार अभिनय और अंदाज से लोगों का दिल जीता और बॉलीवुड के नए डॉन बन गए।

इस फिल्म के दो पार्ट आए और दोनों ही पार्ट में शाहरुख खान की खूब तारीफ की गई। लेकिन अब जब डॉन 3 को लेकर लेटेस्ट डिटेल्स आई हैं तो उसके मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान नहीं हैं। उन्हें रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर लिया है।

 

ये भी पढ़िए- Bollywood News: राखी सावंत से फेवर मांग रहे थे आदिल खान दुर्रानी, एक्ट्रेस ने लीक कर दिए प्राइवेट चैट के स्क्रीनशॉट; पढ़िए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV