Singrauli-Sonbhadra news: बैढन से लौट रहे ट्रक में भड़की आग और धू-धूकर जला; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli-Sonbhadra news: सिंगरौली (Singrauli) जिला मुख्यालय बैढन (Waidhan) से लौट रहे एक ट्रक (truck) में बुधवार को अचानक आग (fire) लगने की घटना सामने आई है। ये घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra ) में शक्तिनगर (Shaktinagar) थाना क्षेत्र में हुई है।

आग (fire) लगने की घटना से इस घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। ट्रक (truck) में आग (fire) लगने की ये घटना शक्तिनगर (Shaktinagar) में बस स्टैंड मार्केट सब्जी मंडी के पास खड़े एक ट्रक (truck) में हुई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचते ही आग (fire) पर काबू पाई।

आग (fire) लगने का कारण क्या है फिलहाल यह तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन लोगों का कहना था कि संभवतः शार्ट सर्किट से आग लगी होगी।

ये है पूरा घटनाक्रम

आग (fire) लगने की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बुधवार को ट्रक (truck) क्रमांक यूपी 63 ए टी 2741 वाराणसी ट्रांसपोर्ट से माल लोडकर बैढन (Waidhan) आया था। वहाँ से माल खाली कर एनसीएल (NCL) खड़िया परियोजना से कोयला लोड करने के लिए बस स्टैंड सब्जी मार्केट के पास खड़ी किया था कि अचानक लगभग दो बजे के आस पास ट्रक (truck) के केबिन से धुआं निकलना शुरू किया। अभी लोग समझ पाते तब तक वह धू धू कर जलने लगा। गाड़ी जलती देख वहाँ मौजूद लोगों ने एनसीएल (NCL) खड़िया परियोजना के फायर ब्रिगेड को सूचना दी सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया तब तक ट्रक (truck) की केबिन पूरी तरह जल गई थी।

 

ये भी पढ़िए- NCL Singrauli: मिनीरत्न एनसीएल में कोल कर्मियों ने किया विरोध-प्रदर्शन; जानिए वजह

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV