Crime News: पड़ोसी ने दिनदहाड़े किशोरी पर तलवार से किया हमला; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: गाजियाबाद जिले (Ghaziabad district) के मोदीनगर (Modinagar) की जगतपुरी कॉलोनी (Jagatpuri Colony) में दिनदहाड़े एक मुस्लिम पड़ोसी (Muslim neighbor attacked) ने सरेराह किशोरी पर तलवार से वार कर दिया। घटना (incident) गुरुवार शाम लगभग चार बजे की है।

आसपास के लोगों को आता देख आरोपी (accused) तलवार लहराता हुआ फरार हो गया। किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद क्षेत्र में सांप्रदायक तनाव की स्थिति पैदा हो गई है, जिसको देखते हुए आसपास के इलाकों से भी बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। एहतियातन मोदीनगर (Modinagar) के साथ निवाड़ी और भोजपुर से भी पुलिस बल बुलाकर कॉलोनी में तैनात किया गया है। डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि दिव्या (16) पर उसके पड़ोस में रहने वाले शौकीन ने हमला किया है। नौवीं में पढ़ने वाली दिव्या घर से ट्यूशन के लिए निकली थी, तभी आरोपी (accused) आया और उस पर तलवार चला दी। सिर में तलवार लगने से वह गिर गई, जिसके बाद आरोपी ने उसके शरीर पर कई वार किए। उन्होंने बताया कि शौकीन का पत्‍नी से झगड़ा चल रहा है और वह लंबे समय से अकेला ही रह रहा है। हमले के बाद भागते हुए शौकीन सीसीटीवी कैमरों (CCTV cameras) में कैद हुआ है।

फिलहाल हमले की वजह स्पष्ट नहीं (attack is not clear) हो पाई है। शौकीन दिव्या के घर आता-जाता था। पीड़िता को हायर सेंटर (higher centre) में रेफर किया गया है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज (registered a case) किया।

 

ये भी पढ़िए-

Crime News: वाहन चालक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या; जानिए वजह

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV