Bollywood News: Priyanka Chopra और Sophie Turner ने इंस्टाग्राम पर एक-दूजे को किया अनफॉलो; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: हॉलीवुड सिंगर जो जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर (Sophie Turner) के झगड़े के बीच अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बड़ा कदम उठाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम अब विदेशों में गूंज रहा है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के दम पर हॉलीवुड में शानदार काम कर रही हैं, जिस वजह से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की तारीफ काफी होती रहती है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी लाइमलाइट बटोरती हैं। इन दिनों प्रियंका का परिवार उनके जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) के तलाक की खबरों की वजह से चर्चा में है। दोनों तलाक ले रहे हैं और इसके लिए सोफी-जो ने वकीलों से बातचीत भी शुरू कर दी है। इन सबके बीच अब एक और खबर सामने आई है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सोफी टर्नर के रिश्ते में भी खटास आ गई है।

जो जोनस (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) के तलाक का असर उनके पूरे परिवार पर हो रहा है। इसी वजह से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) के बीच भी चीजें ठीक नहीं है। तभी तो दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: पहली बार बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं इलियाना डिक्रूज; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV