Bollywood News: Salman Khan के आगे फीका है Shah Rukh Khan का स्टारडम; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ को लेकर इन दिनों खासा बज है। इस फिल्म को लेकर फैंस का दावा है कि सलमान एक बार फिर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर भारी पड़ जाएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस वक्त अपने करियर के सबसे खूबसूरत फेज में हैं। साल 2023 किंग खान के लिए शानदार रहा। जहां एक साल ही में फिल्म स्टार ने 2 बार हजार करोड़ी फिल्में फैंस को दीं। वहीं, सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों एक अदद ब्लॉकबस्टर मूवी की तलाश में हैं। बावजूद इसके सलमान खान का क्रेज दर्शकों के दिल से कम नहीं हुआ है। अभी भी सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के करोड़ों दीवाने हैं। इस खास लिस्ट में हम उन 7 कारणों की बात कर रहे हैं जिसके दम पर आज भी सलमान खान (Salman Khan) का पलड़ा शाहरुख खान पर भारी पड़ता दिखता है।

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फिल्मी करियर में अब तक करीब 81 फिल्में दर्शकों को दी हैं। उनकी डेब्यू मूवी बतौर लीड स्टार 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ थी। जबकि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साल 1992 में मूवी दीवाना से डेब्यू किया था। ये भी ब्लॉकबस्ट मूवी थी। अब तक शाहरुख ने करीब 64 फिल्में दर्शकों की दी हैं।

 

ये भी पढ़िए-
Bollywood News: Malaika Arora की चाल की नकल उतारते नजर आईं Rakhi Sawant; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV