UP News: तांत्रिक,भाभी और लव स्टोरी देवर ने पकड़ा ‘खेल’ तो गंवानी पड़ गई जान; जानिए

By
On:
Follow Us

UP News: बांदा (Banda) के अतर्रा में एक महिला ने अपने ही देवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया। वो भी दो से तीन बार। इन आरोपों से परेशान होकर देवर ने सुसाइड (suicide) कर लिया।

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि उनकी बहू उनके छोटे बेटे पर जो भी आरोप लगा रही थी वो झूठ थे। इसी बात से आहत होकर उनके बेटे ने सुसाइड किया है। यूपी के बांदा में एक युवक ने अपनी भाभी द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने बताया कि उनकी बहू का किसी तांत्रिक के साथ अफेयर था। वह तांत्रिक अक्सर उनके घर आता-जाता रहता था. परिवार वालों को उसके घर आने से ऐतराज था। बावजूद इसके, बहू उस तांत्रिक को घर बुलाती रहती थी। परिवार वालों ने बताया, ”हमारे छोटे बेटे ने जब इसका विरोध किया तो बहू ने उसी के खिलाफ एक नहीं दो तीन बार थाने में रेप का मामला दर्ज करवा दिया। अपने ऊपर लगे इन झूठे आरोपों से तंग आकर हमारे बेटे ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।”

मामला अतर्रा थाना इलाके (Atarra police station area) के एक मोहल्ले का है. रविवार को यहां रहने वाला एक युवक घर से मजदूरी करने के बहाने निकला और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। रास्ते में अचेत अवस्था में पड़ा देख लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी। परिजन युवक को मेडिकल कॉलेज लेकर गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

ये भी पढ़िए- Crime News: स्कूल में डकैती डालने वाले बदमाशाें से पुलिस की मुठभेड़; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV