singrauli news: बसपा से टिकट लेने सिंगरौली से बीजेपी के एक दावेदार सबको पीछे छोड़; जानिए

By
On:
Follow Us

singrauli news: सिंगरौली विधानसभा (Singrauli Assembly) के चुनावी दंगल में दांव-पेंच का क्रम जोर पकड़ चुका है और इस क्रम में बीजेपी (BJP) से टिकट न पाने वाले उम्मीदवार बसपा (BSP) की ओर टकटकी लगाए हुए हैं।

सूत्रों से एक और खबर सामने आ रही है कि बसपा (BSP) से सिंगरौली विधानसभा (Singrauli Assembly) का टिकट पाने के लिए एक ऐसे नेता का नाम सामने आ रहा है जो भाजपा (BJP) से सिंगरौली विधानसभा (Singrauli Assembly) के टिकट के लिए टॉप दावेदारों में शामिल थे और इस नेता ने बड़े-बड़े चेहरों को भी पीछे छोड़ दिया है।

सूत्रों माने तो ये नेता बसपा (BSP) से टिकट पाने के लिए बसपा प्रमुख मायावती (BSP chief Mayawati) के पास तक पहुँच चुके हैं।

ये नेता कौन हैं इसके सम्बन्ध में सूत्र बताते हैं कि सिंगरौली से बीजेपी (BJP) के प्रबल दावेदारों में शामिल ये चेहरा पहले सिंगरौली नगर निगम (Singrauli Municipal Corporation) में अहम जिम्मा सम्हाल चुका हैं।

साथ ही ये भी खबर सामने आ रही है कि बसपा (BSP) से टिकट को लेकर रामलल्लू वैश्य के नाम की चर्चाएं सिर्फ सियासी गलियारे तक ही सिमट कर रह गए हैं ऐसे में अब ये देखने लायक होगा कि बसपा (BSP) किसे टिकट देती है?

ये भी पढ़िएsingrauli Breaking: बीजेपी टिकट नहीं मिलने पर किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे रामलल्लू, जानिए खबर में

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV